Saturday, Apr 20 2024 | Time 15:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


चन्दौली में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

चन्दौली/मुगलसराय 03 जुलाई (वार्ता) उततर प्रदेश में चंदौली के कोतवाली इलाके के समाजवादी पार्टी के कार्यालय के पास शुक्रवार की भोर में पुलिस द्वारा की जा रही जांच के दौरान हुई मुठभेड़ में 25 हज़ार के इनामिया बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया ।
मुठभेड़ में बदमाशों की ओर से चलाई गई गोली पुलिस गाड़ी के सामने वाले शीशे को छेदते हुए पिछली सीट पर जा लगी।
अलीनगर और मुग़लसराय कोतवाली पुलिस की संयुक्त मुठभेड़ के एक गोली बदमाश के पैर में लगी। पुलिस ने घायल बदमाश को राजकीय महिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे ट्रामा सेंटर के लिए भेज दिया गया है ।
एडिशनल एसपी प्रेमचंद्र ने बताया कि मुगलसराय कोतवाली पुलिस सपा कार्यालय के पास शुक्रवार की भोर में लगभग तीन बजे वाहनों की जांच कर रहे थे। इस दौरान एक बाइक से दो संदिग्ध वाराणसी की ओर से आते दिखाई दिये । पुलिस ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया, तो बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी पर फायर कर दिया।
गोली गाड़ी के अगले शीशे को छेदते हुए पिछली सीट पर जा लगी। बदमाश जीरटीआर ब्रिज से होते हुए अलीनगर की ओर भागे। इस दौरान मानसरोवर तालाब के पास मुग़लसराय और अलीनगर पुलिस से मुठभेड़ हो गई। जिसमे एक गोली बदमाश के पैर में जा लगी, जबकि दूसरा साथी मौके से फरार हो गया।
पकड़े गए बदमाश की पहचान वाराणसी के बड़ी पियरी निवासी राज नारायण यादव के रूप में हुई। इस पर 25 हज़ार रुपये का इनाम था। बदमाश पर लूट, हत्या व हत्या के प्रयास के एक दर्जन से अधिक मामले वाराणसी, जौनपुर, गाजीपुर के विभिन्न थानों में दर्ज हैं।
सं विनोद
वार्ता
image