Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:47 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कुशीनगर में चार पुलिसकर्मियों समेत 13 कोरोना पाजिटिव,संख्या 156

कुशीनगर,03 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में चार पुलिसकर्मियों समेत 13 लोगों में कोरोना की पुष्टि होने के बाद जिले में इनकी संख्या बढ़कार 156 हो गई।
सीएमओ डॉ. नरेन्द्र गुप्ता ने बताया कि आज प्राप्त रिपोर्ट में पुलिस लाइन में तैनात तीन कांस्टेबलों के अलावा एक पुलिसकर्मी खड्डा थाने में तैनात है। इसके अलावा नेबुआ नौरंगिया ब्लॉक के रायपुर भैंसही में विदेश से लौटे चार युवक, दुदही ब्लॉक में गौरी जगदीश एवं धोकरहा में एक-एक, फाजिलनगर के गंभीरपुर आजमगढ़ में एक, मोतीचक ब्लॉक के भलुही में एक तथा जिला अस्पताल के ब्लड बैंक के चपरासी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है। सभी को इलाज के लिए कोविड एल वन अस्पताल लक्ष्मीपुर भेजा गया है।
उन्होंने बताया कि 156 कोरोना संक्रमितों में से अब तक चार मरीजो की मौत हो चुकी है जबकि 81 ठीक होकर घर लौट चुके हैं। जिले में 71 अभी कोरोना एक्टिव हैं।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मोदी के शासनकाल में भारत का बढ़ा सम्मान: योगी

मोदी के शासनकाल में भारत का बढ़ा सम्मान: योगी

25 Apr 2024 | 5:41 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले दस वर्षो में दुनिया में भारत के सम्मान में इजाफा हुआ है और देश दुनिया की बड़ी आर्थिक ताकत के तौर पर तेजी से उभर रहा है।

see more..
जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

25 Apr 2024 | 5:08 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और इंडिया समूह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग जनता की संपत्ति हड़पने की साजिश रच रहे हैं। उनकी योजना है कि विरासत टैक्स लगाकर जनता की आधी संपत्ति पर कब्जा कर लिया जाए। ऐसा कोई भी पाप करने से पहले उनको मोदी से निपटना पड़ेगा।

see more..
image