Tuesday, Apr 23 2024 | Time 13:41 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सोनभद्र में गौकशी के आरोप में दो गिरफ्तार

सोनभद्र, 03 जुलाई(वार्ता) उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के दुद्धी क्षेत्र में शुक्रवार को गोकशी के आराेप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया हैं।
पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने यहां बताया कि अमवार पुलिस चौकी को सुबह सूचना मिली कि अमवार कस्बे में कूछ लोग गौकशी कर रहे है। सूचना मिलते ही दुद्धी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। मौके से मांस को बरामद कर जांच के लिए भेज दिया है।
उन्होंने बताया कि पशु चिकित्साधिकारी प्रमोद कुमार ने अपनी टीम के साथ मांस के सैंपल को कलेक्ट किया है। जांच के लिए उसे लेबोरेटरी भेजा जा रहा है। इस मामले में कुल छह लोग नामजद किये गये हैं जबकी दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य चार लोगों की गिरफ्तारी के लिये दो पुलिस टीम लगी हुई है। उन लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
श्री श्रीवास्तव ने बताया कि गौकशी एक जघन्य अपराध हैं। पकड़े गये लोगों के खिलाफ गैगस्टर व अन्य सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जा रही हैं।
सं भंडारी
वार्ता
More News
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image