Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:28 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रयागराज में मिले 31 नये कोरोना मरीज, संख्या हुई 343

प्रयगराज,03 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में शुक्रवार को नए 31 कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने से जिले में कोविड-19 से प्रभावित लोगों की संख्या बढ़कर 343 हो गयी।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि कुल 343 संक्रमित मरीजों में से जी टी बी नगर निवासी 88 वर्षीय एक महिला की शुक्रवार को मृत्यु होने से मरने वालों की संख्या 11 हो गयी है जबकि 238 लोग स्वथ्य होकर घर जा चुके हैं। एक्टिव 94 मरीजों को उपचार चल रहा है।
उन्होने बताया कि 31 पॉजिटिव मिले मरीजों में एक सुल्तानपुर भावा, दो नुरूल्ला रोड़, एक जार्जटाउन, दो सिविल लाइन, एक-एक फूलपुर और थरवई, सोरांव, दो हवेलियां, दो अल्लापुर, एक खरकोनी, दो राजरूपपुर, एक बेनीगंज, एक मधवापुर, एक सराय इनायत, एक मोहत्सिमगंज, एक कीडगंज, दो बाई का बाग, एक ममफोर्डगंज, एक शिवकुटी, एक हाशिमपुर रोड़, एक रानीमण्डी, एक भावापुर, एक-एक रोलवे कालोनी,झलवा और शाहगंज के मरीज शामिल हैं।
उन्होने बताया कि पहले लिए गये सैंपलों में 429 निगेटिव पाए गये हैं। शुक्रवार को 383 सम्भावित संक्रमितों के सैम्पल लिए गये हैं।
दिनेश प्रदीप
वार्ता
More News
सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

25 Apr 2024 | 8:57 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने गुरुवार को कहा कि सोशल मीडिया की बदौलत कांग्रेस आज उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश के घर घर में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी है।

see more..
कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

25 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कांग्रेस के न्याय पत्र से इतना घबरा गए हैं कि वह अपनी गारंटियों को भूलकर दिन रात झूठा प्रोपेगेंडा फैला रहे हैं।

see more..
कांग्रेस राज में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया: ब्रजेश

कांग्रेस राज में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया: ब्रजेश

25 Apr 2024 | 8:48 PM

उन्नाव 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस सरकार में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण के संकल्प के साथ सरकार की योजनाओं को गरीब, किसान, युवा तथा महिलाओं को समर्पित किया।

see more..
image