Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:03 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


संभल में बेहोशी का हालत में मिला प्रेमी युगल, प्रेमिका की मौत

संभल04जुलाई(वार्ता) उत्तर प्रदेश में संभल के वनियाठेर इलाके के वनियाखेड़ा गांव के जंगल में बेहोशी की हालत में खेत के किनारे पड़े मिले प्रेमी युगल में से प्रेमिका की मौत हो गई तथा प्रेमी जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।
पुलिस ने यहां कहा कि शनिवार की सुबह वनियाखेड़ा के जंगल से खेतों की तरफ जा रहे ग्रामीणों ने एक मक्का के खेत के किनारे युवक व युवती को पड़े देखा। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गई और युवक के परिजन भी मौके पर पहुँच गये।
युवक की सांसें चलती देखकर ग्रामीण दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गये। जहाँ चिकित्सक ने युवती को मृत घोषित कर दिया तथा हालत गम्भीर होने पर युवक को अस्पताल में भेज दिया। दोनो उसी गांव के रहने वाले हैं । शुक्रवार की रात दोनों घर से निकले थे और खेत पर पहुँचकर किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे उनकी हालत बिगड़ गई।
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है ।
सं विनोद
वार्ता
More News
तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

25 Apr 2024 | 7:44 PM

शाहजहांपुर 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार आने की दशा में अगले पांच सालों में तीन करोड़ महिलाओं को ‘लखपति दीदी’ बनाने की दिशा में काम किया जायेगा।

see more..
image