Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:46 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सोनभद्र में नगर पंचायत के चार कर्मचारी समेत पांच कोरोना पाॅजीटिव

सोनभद्र 04 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के नगर पंचायत घोरावल के चार कर्मचारियों व एक ठेकेदार की रिपोर्ट कोरोना पाॅजीटिव आई है ।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी एस के उपाध्याय ने यहां कहा कि आज वाराणसी से प्राप्त रिपोर्ट में नगर पंचायत कार्यालय घोरावल के चार कर्मचारियों समेत एक ठेकेदार की रिपोर्ट कोरोना पाॅजीटिव आयी है। 28 जून को नगर पंचायत के एक कर्मचारी की रिपोर्ट पाॅजीटिव आने के बाद उसके सम्पर्क मे आये अन्य कर्मचारियों व ठेकेदारों का सैम्पल 29जून को जांच के लिए भेजा गया था। आज पांच लोगों की रिपोर्ट पाॅजीटिव आयी है।
जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढकर 48 हो गयीं है जबकि कुल 34 लोग स्वस्थ्य होकर घर चले गये हैं। पांच कोरोना मरीज मिलने की सूचना जिला प्रशासन को दे दी गयी है। जिला प्रशासन द्वारा पांचों मरीजों के घर के 250 मीटर क्षेत्र को सील करने व सेनीटाईज किया जा रहा है।
पांचो मरीजों को ईलाज के लिये कोविड अस्पताल मधुपुर भेजा गया है ।
सं विनोद
वार्ता
More News
इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

24 Apr 2024 | 8:09 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

see more..
image