Friday, Apr 26 2024 | Time 04:29 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हमीरपुर में चिकित्सक समेत चार और मिले कोरोना पाॅजिटिव, सख्या हुई 90

हमीरपुर, 04 जुलाई(वार्ता) उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में शनिवार को कोरोना पाॅजिटिव के चार मामले और मिले है जिसमे जिला अस्पताल का चिकित्सक भी शामिल है। जिले में मरीजों की संख्या बढ़कर 90 हो गयी है।
मुख्य चिकित्साधिकारी(सीएमओ) डाॅ0 एम के बल्लभ ने यहां बताया कि आज चार और कोरोना पॉजिटिव मिले है जिसमें जिला अस्पताल में तैनात एक चिकित्सक भी शामिल है। उन्होंने बताया कि पिछले 30 जून को राठ क्षेत्र के कई सैम्पिल जांच के लिये भेजे गये थे जिसमे राठ व धगवा कस्वे का एक एक व्यक्ति व ममना गांव से एक महिला की
रिपोर्ट पाजटिव पायी गयी है। इन कस्वाई गांवों में कई प्रवासी मजदूर मुम्बई व हरियाणा से वापस लौटे थे जिससे इस क्षेत्र में लगातार पाजटिव मरीज निकलना शुरु हो गये है।
उन्होंने बताया कि आज एसडीएम राठ अशोक यादव मौके पर जाकर संबंधित क्षेत्र को सेनेटाइज करा दिया है और कंटेन्मेंट जोन में आने जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। क्षेत्र से करीब पचास सैम्पिल लेकर जांच के लिये भेजे गये है।
डाॅ0 बल्लभ ने बताया कि जिला अस्पताल में नियुक्त एक चिकित्सक बीमार थे। उसकी जांच ट्रूनैट मशीन से करायी गयी, जिसमें रिपोर्ट पाॅजिटिव मिली है। इसकी पुष्टि के लिये सैंपल कानपुर भेजा गया है। फिलहाल डाक्टर को होम क्वारंटाइन करा दिया गया है। अस्पताल में कई कर्मियों के सैम्पिल लिये गये है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

25 Apr 2024 | 10:55 PM

बहराइच, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट पर लगातार तीन बार से सांसद बृजभूषण सिंह ने गुरुवार को समर्थकों को आश्वस्त करते हुये कहा कि वे परेशान न हों, टिकट तो आ ही जायेगा।

see more..
सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

25 Apr 2024 | 8:57 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने गुरुवार को कहा कि सोशल मीडिया की बदौलत कांग्रेस आज उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश के घर घर में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी है।

see more..
कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

25 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कांग्रेस के न्याय पत्र से इतना घबरा गए हैं कि वह अपनी गारंटियों को भूलकर दिन रात झूठा प्रोपेगेंडा फैला रहे हैं।

see more..
कांग्रेस राज में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया: ब्रजेश

कांग्रेस राज में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया: ब्रजेश

25 Apr 2024 | 8:48 PM

उन्नाव 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस सरकार में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण के संकल्प के साथ सरकार की योजनाओं को गरीब, किसान, युवा तथा महिलाओं को समर्पित किया।

see more..
image