Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:28 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में विद्यालय परिसर में प्रबंधक की गला काटकर हत्या

जौनपुर 05 जुलाई(वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर के सिकरारा इलाके के उतराई गांव में स्थित इंटर कॉलेज के प्रबंधक की अज्ञात बदमाशों ने गला काट कर हत्या कर दी।
पुलिस ने रविवार को यहां कहा कि सिकरारा इलाके के निजामुद्दीनपुर गांव निवासी सभापति दुबे ( 70 ) ने अपने घर से थोड़ी दूर पर उतराई गांव में पंडित सभापति दुबे इंटर कॉलेज की स्थापना की है । कल शनिवार को रात में खाना खाने के बाद विद्यालय परिसर के में बने आवास में सो गए थे। आज सुबह लोगों ने देखा तो उनकी गला काटकर हत्या कर दी गई थी ।
श्री दुबे अविवाहित थे ,और पैर से दिव्यांग भी थे । उनकी हत्या क्यों की गई अभी अज्ञात है। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
सं विनोद
वार्ता
More News
इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

24 Apr 2024 | 8:09 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

see more..
image