Friday, Mar 29 2024 | Time 19:43 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


एटा में ब्लैकमेल कर सौतेली बेटी से चार साल से बलात्कार करने वाला गिरफ्तार

एटा,06 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के एटा नगर कोतवाली क्षेत्र में सौतेली बेटी का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर चार साल से बलात्कार और शारीरिक शोषण करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नगर कोतवाली इलाके में रहने वाली एक 19 वर्षीय युवती सौतेले पिता के चुंगल से छूट कर कोतवाली पहुंची। युवती का आरोप है कि सौलेते पिता ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। वह चार से उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ बलात्कार एवं शौषण कर रहा है।
उन्होंने बताया कि युवती की तहरीर पर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 376,323,504 और 3/4 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

29 Mar 2024 | 6:28 PM

गाजीपुर, 29 मार्च (वार्ता) मऊ सदर विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे माफिया डान मुख्तार अंंसारी का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव यूसूफपुर मोहम्मदाबाद में स्थित पुस्तैनी कब्रस्तान काली बाग में होगा जिसकी तैयारियां मुक्कमल कर ली गयी हैं।

see more..
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
image