Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:07 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कुशीनगर में असलहा सटा, लूटा बैंक प्रबंधक का बैग

कुशीनगर, 06 जुलाई(वार्ता)उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के सेवरही-तमकुहीराज मार्ग पर बदमाशों ने सोमवार को दिनदहाड़े स्टेट बैक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंघक को असलहा सटा उनके पास रखा बैग लू्ट लिया।
प्रबंधक के अनुसार बैग में पैसे नहीं थे, ब्रांच की चाबी, टिफिन और अन्य जरूरी कागजात थे। दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से बाजार में सनसनी है। पुलिस सीसी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सेवरही कस्बे में संचालित एसबीआई के शाखा प्रबंधक अखिलेश्वर सिंह सुबह अपनी चार पहिया से सेवरही पहुंचे। रोज की भांति उन्होंने एक पेट्रोल पंप पर गाड़ी पार्क की। पेट्रोल पंप कर्मी की बाइक पर सवार होकर वह ब्रांच के निकले थे। सेवरही तमकुहीराज मार्ग पर हीरो एजेंसी के सामने पल्सर बाईक पर सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोका और असलहा सटा उनके पास रखा बैग लूट कर असलहा लहराते हुए मौके से फरार हो गए।
इस घटना में एक बदमाश के पैर की चप्पल वही घटना स्थल पर छूट गयी। प्रबंधक के अनुसार बदमाशों ने चेहरा ढका हुआ था। मौके पर पहुंची सेवरही पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाल मामले की पड़ताल में जुटी है। बैग में ब्रांच की चाबी, गाड़ी की चाबी व टिफिन बॉक्स सहित बैंक के जरूरी कागजात थे। बैग में नकद रुपये नही थे।
इस मामले में क्षेत्राधिकारी संदीप वर्मा ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से अपराधियों का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
सं भंडारी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image