Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:35 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर: भदेठी कांड में जेल में बंद सिद्दीकी पर लगा रासुका

जौनपुर, 10 जुलाई(वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर के सरायख्वाजा क्षेत्र के भदेठी कांड में जेल में बंद समाजवादी पार्टी(सपा) के युवा नेता जावेद सिद्दीकी पर जिला प्रशासन ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) लगा दिया है।
आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि नौ जून को सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के भदेठी गांव में मामूली से विवाद के बाद दलित की बस्ती में आगजनी तोड़फोड़ व मारपीट के आरोप में जावेद सिद्दीकी समेत 60 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इसमें 37 लोगों के विरुद्ध गैंगस्टर की भी कार्रवाई की गई थी जिसमें जावेद सिद्दीकी का नाम भी शामिल था।
उन्हाेंने बताया कि शुक्रवार को शासन के आदेश के बाद जिला प्रशासन ने उन पर रासुका तामिला कर अपना संदेश साफ कर दिया कि किसी भी रूप में सरकार नरमी बरतने को तैयार नहीं है। फिलहाल इस मामले में राजनीति भी खूब हुई जहां विपक्ष ने जावेद सिद्दीकी की गिरफ्तारी पर कई सवाल खड़े किए तो वही इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग भी की थी।
More News
जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

25 Apr 2024 | 5:08 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और इंडिया समूह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग जनता की संपत्ति हड़पने की साजिश रच रहे हैं। उनकी योजना है कि विरासत टैक्स लगाकर जनता की आधी संपत्ति पर कब्जा कर लिया जाए। ऐसा कोई भी पाप करने से पहले उनको मोदी से निपटना पड़ेगा।

see more..
image