Friday, Mar 29 2024 | Time 17:23 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर मे डॉक्टर से मांगी दस लाख रुपये की रंगदारी

जौनपुर , 11 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में निजी अस्पताल के संचालक से दस लाख रूपये की रंगदारी मांगने के आरोप में नामजद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि स्टेशन रोड पर स्थित जेडी मेमोरियल हॉस्पिटल के संचालक डा. एनके सिन्हा ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया कि गुरुवार रात उनके मोबाइल फोन पर किसी अंजान नंबर से कॉल आई। रिसीव करने पर काल करने वाले ने अपना परिचय सुधांशु सिंह रामपुर वाले के रूप में देते हुए दस लाख रुपये रंगदारी की मांग की। उसने धमकी दी कि रंगदारी न देने पर हत्या कर देगा। तहरीर में उस मोबाइल फोन का नंबर भी लिखा है जिससे कॉल आई थी।
शहर कोतवाल पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध रंगदारी मांगने व जानलेवा धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है। गौरतलब है कि पिछले महीने डा. एनके सिन्हा ने भूमि दिलाने के नाम पर लाखों रुपये हड़प लेने का मुकदमा दर्ज कराया था। उसकी भी विवेचना चल रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
image