Friday, Apr 19 2024 | Time 18:46 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जालौन: सीबीएससी इंटरमीडिएट में निशु राघव ने किया जिले में टॉप

जालौन 13 जुलाई (वार्ता) लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सोमवार को आये सीबीएससी बोर्ड के इण्टमीडिएट परीक्षा के परिणाम में जालौन जिले में विनायक एकेडमी की निशु राघव ने 98 प्रतिशत अंकों के साथ टॉप किया ।
कोरोना महामारी के चलते इस वर्ष छात्रों को परीक्षा परिणाम के लिए काफी इंतजार करना पड़ा। परीक्षा परिणाम को लेकर छात्रों के बीच भी गजब का उत्साह दिखायी दिया । विनायक एकेडमी के प्रधानाचार्य दिव्येंद्रू त्रिपाठी ने बताया कि उनके विद्यालय की छात्रा निशु राघव ने 98 फीसदी अंको के साथ जिला मे टॉप किया है। जिसमें गणित मे 100 मे से 100 अंक प्राप्त किये। वहीं इसी विद्यालय के सिद्धांत खरे ने 97 फीसदी अंक प्राप्त कर जिले में दूसरा स्थान हासिल किया। उन्होंने भी गणित मे 100 मे से 100 अंक प्राप्त किये। एसआर विद्यालय के अजय राठौर ने भी 97 प्रतिशत के साथ जिले में दूसरा स्थान हासिल किया। श्री त्रिपाठी ने अपने स्कूल के दो छात्रों के जिले में प्रथम और द्वितीय स्थान हासिल करने पर जबरदस्त खुशी का इजहार करते हुए कहा कि छात्रों ने अपनी और शिक्षिकों की मेहनत को आज एक नयी पहचान दिलायी है।
जिले में चार छात्रों ने समान अंकों से साथ तीसरा स्थान हासिल किया। इसमें 96 प्रतिशत के साथ बीकेडी एल्ड्रिज स्कूल के आर्यन देव, विनायक एकेडमी के श्रेयांश गुप्ता, एसआर स्कूल के अभिषेक कुशवाहा और मार्निंग स्टार स्कूल की मान्या अग्रवाल संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर रहीं।
सं सोनिया
वार्ता
More News
सुशासन और सुरक्षा ही मजबूत सरकार का आधार: योगी

सुशासन और सुरक्षा ही मजबूत सरकार का आधार: योगी

19 Apr 2024 | 6:36 PM

गाजियाबाद, 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सुशासन और सुरक्षा ही मजबूत सरकार का आधार है और जनता की इस उम्मीद पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार खरी उतरी है।

see more..
image