Friday, Apr 19 2024 | Time 16:02 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


लखनऊ के आलमबाग इलाके में रेलवे के ठेकेदार पर जानलेवा हमला

लखनऊ,13 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आलमबाग क्षेत्र में बदमाशों ने रेलवे के ठेकेदार सुरेन्द्र कालिया पर फायरिंग कर दी और फरार हो गये, इस घटना में उनका चालक घायल हो गया जबकि वह बाल-बाल बच गये।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि हरदोई के पूर्व जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र कालिया सोमवार देर शाम आलमबाग इलाके में स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती रेलवे के ठेकेदार जिबेर सिद्दीकी को देखने गए थे। उन्होंने बताया कि श्री कालिया अस्पताल से जैसे ही बाहर निकले, उसी समय पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी और फरार हो गये। इस घटना में श्री कालिया बच गये लेकिन पर जानलेवा हमला किया है. हालांकि, जानलेवा हमले में सुरेंद्र बाल-बाल बच गए. हमले में उनके चालक के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया।
उन्होंने बताया कि घायल चालक को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उन्होंने बताया कि सुरेंद्र कालिया हरदोई जिले के रहने वाले हैं । इस समय उनकी पत्नी हरदोई के बालामऊ से जिला पंचायत सदस्य हैं। श्री कालिया रेलवे के बड़े ठेकेदार हैं। इस सिलसिले में मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस हमलावरो की सरगर्मी से तलाश कर रही है।
त्यागी
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

18 Apr 2024 | 10:46 PM

लखनऊ, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी के सह संयोजक विकास अग्रहरि को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ कार्यकर्ता जबरन ले गये और उनके गले में भाजपा का अंगवस्त्र पहला कर फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

see more..
image