Friday, Apr 19 2024 | Time 21:08 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हर संकट की घड़ी में मोदी ने आगे आकर देश को किया लीड: भाजपा

हर संकट की घड़ी में मोदी ने आगे आकर देश को किया लीड: भाजपा

देवरिया, 18 जुलाई(वार्ता) भारतीय जनता पाटी(भाजपा) ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हर संकट की घड़ी में आगे आकर देश को लीड किया और सही निर्णय लेने कोई देर नही की है।

यूपी सिडको के चेयरमैन एवं दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री बी.एल.बर्मा ने शनिवार को यहां पार्टी की वर्चुअल सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हर संकट की घड़ी में आगे आकर देश को लीड किया है। उन्हाेंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश हित में संकट की घड़ी में शीघ्र निर्णय लिये है। देश की रक्षा के लिये एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक का निर्णय भी मोदी सरकार में ही सम्भव हुआ।

उन्हाेंने कहा कि कोरोना संकट में श्री मोदी के निर्णय की पूरे विश्व में सराहना हुई है। उनके नेतृत्व में आज पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है।आज चीन जैसा देश मोदी के कूटनीतिक और साहसिक निर्णय के कारण पीछे हटने को मजबूर हुआ है।

श्री बर्मा ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकारें देश व राज्य की जनता के हितों के लिए कटिबद्ध हैं। केन्द्र और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने जो काम कर दिया है,वो काम अन्य दलों की सरकारें नहीं कर पाई। गरीबों के घरों तक रसोई गैस पहुंचना, गरीबों को बैंक खाते दिये, कोरोना जैसी महामारी से लगे लॉक डाउन में गरीबों के घर तक राशन और जरूरत के हिसाब से सारी आवश्यकता भी पूरी करने का काम केंद्र और प्रदेश सरकार ने किया।

उन्हाेंने कहा कि कहा कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में धारा 370 समाप्त किया गया तो तीन तलाक के खिलाफ कानून भी बनाया गया। दूसरे देशों के धार्मिक रूप से प्रताड़ित लोग जो भारत में शरणार्थी का जीवन जीते थे, उनके लिये कानून बनाकर उनको सम्मान का जीवन देने का कार्य मोदी सरकार ने किया है। कोरोना महामारी के वजह से देश की जनता को परेशानी न हो इसके लिये प्रधानमंत्री ने पैकेज की घोषणा की।

इस अवसर सांसद कमलेश पासवान ने जनता से अपील की है कि वे कोरोना में सावधानी से रहें तथा अपने व समाज को सुरक्षित रखने में सहयोग करें। विधायक सुरेश तिवारी ने सभी का स्वागत करते हुये आभार ज्ञापित किया।

सं भंडारी

वार्ता

More News
पश्चिम की हवा ने पहले चरण में कर दिया भाजपा का सफाया: अखिलेश

पश्चिम की हवा ने पहले चरण में कर दिया भाजपा का सफाया: अखिलेश

19 Apr 2024 | 8:57 PM

गौतमबुद्धनगर 19 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण में ही पश्चिम की हवा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया कर दिया है।

see more..
उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर शाम पांच बजे तक 57.54 फीसदी मतदान

उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर शाम पांच बजे तक 57.54 फीसदी मतदान

19 Apr 2024 | 6:56 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर शुक्रवार शाम पांच बजे तक औसतन 57.54 प्रतिशत मतदान संपन्न हो चुका था।

see more..
बसपा की छठी सूची में नौ नये नाम, दो के नाम बदले

बसपा की छठी सूची में नौ नये नाम, दो के नाम बदले

19 Apr 2024 | 6:52 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने लोकसभा चुनाव के लिये शुक्रवार को उम्मीदवारों की छठी सूची जारी कर दी। नयी सूची में नौ उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है जबकि वाराणसी और फिरोजाबाद में उम्मीदवार बदले गये हैं।

see more..
image