Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:15 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया के टॉप टेन अपराधी भेजे जायेंगे जेल: आईजी

औरैया, 18 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में टाप टेन अपराधियों की सूची तैयार की जा रही है जिसके बाद उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
जिले के दिबियापुर थाने में शनिवार को नोडल अधिकारी एवं आईजी विजय भूषण ने पत्रकारों से कहा कि चाहे कितना बड़ा अपराधी हो या उसे कितने ही बड़े रसूखदार का संरक्षण प्राप्त हो लेकिन उन्हें किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।
उन्होंने कहा कि गवाहों के जागरूकता के अभाव में अपराधियों के प्रति गवाही नहीं हो पाती थी, लेकिन अब गवाहों को जागरूक किया जाएगा। विकास दुबे एनकाउंटर के बाद प्रदेश में अपराधियों के विरुद्ध सघन अभियान चलाया जा रहा है साथ ही अपराधियों को खंगाला जा रहा है, कोई भी कितना भी बड़ा अपराधी क्यों ना हो, चाहे उसे किसी भी व्यक्ति का संरक्षण प्राप्त हो, किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।
जिले में मरीजों की संख्या 24 घंटे के अंदर अचानक दोगुनी होने पर कहा कि कोरोना के प्रति अभी भी लोग लापरवाही बरत रहे हैं और घरों से बिना मास्क लगाए निकलते हैं। इसके अलावा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन पूरी तरह से नहीं कर रहे हैं, जिसके चलते मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image