Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:45 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सुल्तानपुर में पत्नी की गला काटकर हत्या कर,पति फरार

सुल्तानपुर, 21 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सुल्तानपुर जिले के धम्मौर क्षेत्र में एक व्यक्ति ने मंगलवार को अपनी ससुराल में पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी और फरार हो गया ।
पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि धम्मौर इलाके में रामापुर गांव में बंधुआ कला निवासी शिवकुमार सोमवार रात करीब 12 बजे पहुंचा और सो गया। मंगलवार सुबह शिवकुमार ने सास से पत्नी साधना को विदा करने के लिए कहा। इसी बीच किसी बात को लेकर साधना और शिवकुमार के बीच झगड़ा हो गया। उसके बाद शिवकुमार इधर-उधर टहलता रहा। थोड़ी देर बाद साधना भी अपने कमरे में चली गई।
उन्होंनेे बताया कि झगडे के कुछ देर बाद शिवकुमार साधना के कमरे में गया और धारदार हथियार से उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। उसके बाद सिर को चारपाई के पास फेंककर फरार हो गया। हत्या की सूचना मिलते ही सीओ सिटी सतीश चंद्र शुक्ला, धम्मौर थाना प्रभारी रमेश कुमार फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे।
साधना की मां चंद्रावती ने बताया कि उनके परिवार में साधना सबसे बड़ी थी। उसके साथ ही दो बेटे अमित (17) व गुलशन (15) हैं। पति की मौत के बाद चंद्रावती के पर ही दोनों बेटों की देखभाल की जिम्मेदारी है। उन्होंने बताया कि शिवकुमार अक्सर उनकी बेटी को परेशान करता था। इसलिए छह माह पूर्व साधना अपनी बेटी गुड़िया को लेकर मायके आ गई थी। पुलिस हत्यारे की सरगर्मी से तलाश कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
यादवलैंड में चार दशक से कांग्रेस को जीत की तलाश

यादवलैंड में चार दशक से कांग्रेस को जीत की तलाश

28 Mar 2024 | 6:31 PM

इटावा, 28 मार्च (वार्ता) ‘यादव लैंड’ के रूप में पहचान रखने वाले पश्विमी उत्तर प्रदेश के इटावा,मैनपुरी,कन्नौज,एटा, फिरोजाबाद और फर्रुखाबाद एक जमाने में कांग्रेस का मजबूत किला हुआ करते थे लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या के बाद इन क्षेत्रों में देश के सबसे पुराने राजनीतिक दल के दुर्दिन शुरु हो गये जिससे पार्टी आज तक उबर नहीं सकी है।

see more..
image