Tuesday, Apr 23 2024 | Time 17:38 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मेरठ में 36 नये कोरोना संक्रमित, संख्या पहुंची 1810

मेरठ,21 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मेरठ में मंगलवार को 16 महिलाओं समेत 36 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद जिले में कोविड-19 संक्रमितों की कुल संख्या 1810 पहुंच गई है ।
लाला लाजपत राय मेमोरियल मेडिकल कालिज के कोविड-19 विभाग के सर्विलांस अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज कुल 2394 नमूने लिये गये थे जिनमें 36 नये कोरोना संक्रमित मिले। इनमें बुढ़ानागेट से गृहणी, भोपाल विहार से 2 नर्स, शास्त्रीनगर से गृहणी, ढाई वर्षीय बालक, महिला बैंक कर्मी, तीन वर्षीया बालिका, अजन्ता कॉलोनी से रोडवेज कलर्क, लल्लापुरा नई बस्ती से श्रमिक, ट्रांस्पोट नगर से गृहणी, जागृति विहार से व्यापारी, अवकाश प्राप्त बैंककर्मी, थाना नौचन्दी में तैनात एसओ, इंस्पैक्टर, पुलिस लाइन से क्राइम ब्रांच कांस्टेबिल, शिवशक्ति विहार से प्राइवेट जॉब कर्मी, साकेतकुंज से इंजीनियर, जलालपुर गांव से गृहणी, मवाना से 2 गृहणी, रजपुरा से किसान, राजकमल एनक्लेव से व्यापारी, कीर्ति पैलेस से नर्स, दतावली गांव से नर्स, कंकरखेड़ा निवासी पुलिस कांस्टेबिल, जंगेठी गांव से अस्पताल कर्मी, गंज बाजार से गृहणी, छात्र, नन्दन नगर से गृहणी, व्यापारी, एटूजैड कॉलोनी से गृहणी, खरखौदा से चालक, सरधना से छात्र, अलीपुर गांव से छात्र, छात्रा, इत्तिफाक नगर से श्रमिक शामिल हैं।
उन्होंने बताया जिले में 1810 संक्रमितों में से अभी तक 1342 संक्रमित ठीक हो चुके हैं । आज दो संक्रमितों की मृत्यु होने के बाद मृतक संख्या बढ़कर 85 हो गई। जिले में अभी 383 कोरोना एक्टिव मरीज अस्पताल में भर्ती हैं।
जुबेरी त्यागी
वार्ता
image