Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:06 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कोरोना के खिलाफ हर नागरिक एक सैनिक : रमापति

देवरिया, 26 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व अध्यक्ष और सांसद डा रमापति राम त्रिपाठी ने कहा कि कोरोना माहमारी को देश से जड़ से खत्म करने के लिए देश का हर नागरिक सैनिक की भांति लड़ेगा।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुनने के बाद डा त्रिपाठी ने कहा कि मन की बात कार्यक्रम काफी ऊर्जा भरने वाला रहा। मैं योद्धाओं के अदम्य साहस को नमन करता हूँ और विश्वास दिलाना चाहता हूं कि कोरोना नामक महामारी को जड़ से खत्म करने के लिए देश का हर एक नागरिक एक सैनिक की भांति लड़ेगा।एक दिन कोरोना निश्चित हारेगा और देश जीतेगा।
सूबे के कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने कहा कि अदम्य शौर्य का परिचय दे पाकिस्तान को धूल चटाने वाले वीर जवानों को पूरे देश के साथ नमन करता हूँ। पूरा देश कोरोना महामारी के खिलाफ एकजुटता से लड़ाई लड़ रहा है, उसने अनेक आशंकाओं को गलत साबित किया है। आज देश भर में कोरोना से रिकवरी रेट पूरी दुनिया से अधिक है। हम एक दिन इस महामारी पर विजय अवश्य पायेंगे।
भाजपा जिलाध्यक्ष अन्तर्यामी सिंह ने कहा कि आज विजय दिवस पर कोरोना के कारण कोई आयोजन नहीं किया जा सका है। हमें अपने वीर सैनिकों पर गर्व है। अपने जवानों की वजह से ही आज भारत विश्व मे एक मजबूत शक्ति है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

25 Apr 2024 | 7:44 PM

शाहजहांपुर 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार आने की दशा में अगले पांच सालों में तीन करोड़ महिलाओं को ‘लखपति दीदी’ बनाने की दिशा में काम किया जायेगा।

see more..
image