Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:49 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रतापगढ़ में 25 हजार रूपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

प्रतापगढ़ 28 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ के बाधराय क्षेत्र से पुलिस ने मंगलवार को मुठभेड़ में एक 25 हजार रूपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मुखविर की सूचना पर पुलिस ने मुठभेड़ में बाघराय चौराहे के पास से गैंगेस्टर के अभियोग में वांछित 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश पंकज मिश्र को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि वह जिले के टॉप 10 अपराधियो में से एक है।
उन्होंने बताया कि बदमाश पंकज मिश्र, बाधराय क्षेत्र के पंचमहुआ गांव का निवासी है। उसके खिलाफ हत्या , गैंगेस्टर एक्ट , आर्म्स एक्ट के छह मामले विभिन्न थानों में पंजीकृत है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

इटावा में भाजपा सांसद के खिलाफ उतरी पत्नी मृदुला कठेरिया

24 Apr 2024 | 8:09 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया के मुकाबले उनकी पत्नी श्रीमती मृदुला कठेरिया ने बुधवार को निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

see more..
image