Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:09 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रयागराज: मुठभेड में दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

प्रयागराज, 28 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के सोरांव क्षेत्र में मंगलवार को पुलिस ने मुठभेड़ में दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सोरांव थाना पुलिस की टीम लोसनपुर के पास गश्त कर रही थी। पास में खड़े दो व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस को शक हुआ। उन्होंने दोनों को रोकने का प्रयास किया तभी बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस ने भी बचाव में फायरिंग किया। दोनों तरफ से कई राउंड गालियां चली। पुलिस फायरिंग में दोनों घायल हो गये। उन्हें एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया।
उन्होंने बताया कि पकडे गये बदमाश का नाम मोहम्मद जुनैद है। वह प्रतापगढ जिलेके मान्धाता धाना के मदईपुर गांव का रहने वाला है जबकि दूसरा अबू ऐश सोरांव थाना क्षेत्र के रूद्रपुर का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि दोनों बदमाशों पर प्रयागराज और छत्तीसगढ पुलिस ने इनाम घोषित किया था। दोनों बदमाशों पर 25- 25 हजार रूपये का इनाम घोषित है। उनके पास से दो तमंचा और दो कारतूस एवं एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया।
सूत्रों ने बताया कि पुलिस को दोनोंं अपराधियों की लम्बे समय से तलाश थी। उनके खिलाफ मान्धाता, मऊआइमा, चन्दौली और कानपुर के कई थानों में आपराधिक रिपोर्ट दर्ज है।
दिनेश भंडारी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image