Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:12 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मिर्जापुर में अलग अलग घटना में चार मरे

मिर्जापुर 29 जुलाई(वार्ता) उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में बुधवार को अलग अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गयी है। बिन्ध्याचल थाना क्षेत्र में डूबने से दो की मृत्यु हुई है जबकि दुर्घटना में दो ने जान गंवा दी।
पुलिस ने यहां कहा कि बिन्ध्याचल धाम के पास दीवान घाट पर गंगा नदी में डूबने से एक दर्शनार्थी की मौत हो गई। पुलिस ने गोताखोरों की सहायता से शव की खोज कर बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि वाराणसी जिले के फूलपुर थाना क्षेत्र से चार पांच युवक मां बिन्ध्यवासिनी देवी के दर्शन पूजन के लिए आए थे।
बुधवार सुबह दीवान घाट पर स्नान के दौरान शैलेश सिंह की डूब जाने से मौत हो गयी । शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसी थाना क्षेत्र के बिरोही गांव के पास कर्णावती नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई ।
पुलिस ने कहा कि चील्ह थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव निवासी गुड्डू ससुराल में रह कर मजदूरी करता था। मंगलवार शाम लगभग सात बजे नदी पार कर रहा था। अचानक पानी बढ़ गया जिसका उसे आभास नहीं था। वह गहरे पानी में चला गया। जिससे उसकी मृत्यु हो गयी। गोताखोरों एवं स्थानीय लोगों की सहायता से उसके शव बुधवार को बरामद किया गया है।
पुलिस ने कहा कि अमरेश मोदनवाल बुधवार सुबह अपने निर्माणाधीन मकान में तराई दे रहा था। अचानक पाईप में करेंट प्रवाहित हो गया जिससे चपेट आने से उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
पुलिस ने कहा कि मंगलवार मध्य रात्रि में एक ट्रक और डीसीएम ट्रक के बीच हुए आमने-सामने टक्कर में डी सीएम के चालक बदायूं जिला निवासी शकील की इलाज के दौरान बुधवार सुबह मौत हो गई जबकि खलासी अलीजान घायल है उसका इलाज चल रहा है।
सं विनोद
वार्ता
image