Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:58 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में हाइवे पार कर रहे युवक को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौके पर हुई मौत

औरैया, 29 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में औरैया के अजीतमल क्षेत्र में हाइवे पार कर रहे युवक की तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आकर मौके पर मृत्यु हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मंगलवार रात गिरधारीपुर गांव निवासी अजय कुमार उर्फ दीपक (20) किसी काम से गया था, वहा से घर वापस आते समय हाइवे पार करते समय औरैया की ओर से इटावा की ओर जा रहे वाहन की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ददर्नाक मौत हो गयी। युवक की मौत की जानकारी होते ही परिजनों ने ग्रामीणों के सहयोग से हाइवे पर जाम लगा दिया और अधूरी पड़ी सर्विस रोड़ के प्रति आक्रोश व्यक्त करते हुए जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को मौके पर बुलाये जाने की मांग की।
हाइवे जाम होने की जानकारी मिलते ही क्षेत्राधिकारी अजीतमल कमलेश नारायण पाण्डेय, कोतवाली निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस की दो घंटे की कड़ी मशक्कत और काफी समझाने व आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने के बाद जाम खुला और यातायात शुरू हुआ, जिसके बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
उन्होंने बताया कि इन लोगों की मुख्य मांग सर्विस रोड बनाये जाने की है जिस संबंध में उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image