Wednesday, Apr 24 2024 | Time 15:46 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मथुरा में जांच में लापरवाही, सब इंस्पेक्टर निलंबित

मथुरा 31 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मथुरा के फरह थाने के सबइंसपेक्टर को एक छात्र की गुमशुदगी मामले की जांच में लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डाॅ0 गौरव ग्रोवर ने शुक्रवार को यहां बताया कि कक्षा 10 का छात्र राजीव उपाध्याय अपना रिजल्ट देखने के लिए 15 जुलाई को फरह थाने के करनपुर गांव स्थित अपने घर से निकला था। 17 जुलाई तक उसके वापस न आने पर उसके पिता हरिओम उपाध्याय ने पुलिस में रिपोर्ट लिखाई थी। उसका शव आज हिन्दुस्तान कालेज फरह के जगल में एक पेड़ से लटका मिला। घरवालों ने जांच अधिकारी सब इन्सपेक्टर मनोज कुमार के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी।
उन्होंने बताया कि इस मामले में फरह थाने के थानाध्यक्ष इंसपेक्टर शेर सिह को स्थानान्तरित कर उन्हें पुलिस लाइन भेज दिया गया है जब कि जांच अधिकारी सब इन्सपेक्टर मनोजकुमार को तात्कालिक प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस अधीक्षक (सिटी) उदय शंकर सिंह को जांच कराने की जिम्मेदारी सौंपी गई। कई टीमे असलियत का पता लगाने को लगा दी गई हैं। प्रदीप कुमार सिंह को फरह थाने का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

23 Apr 2024 | 11:03 PM

बहराइच 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को कहा कि केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचार में पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है।

see more..
समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

23 Apr 2024 | 10:59 PM

फर्रुखाबाद 23 अप्रैल, (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में समान नागरिकता कानून लाने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 400 पार चाहिए।

see more..
कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

23 Apr 2024 | 10:50 PM

अमेठी 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को रावण की लंका की संज्ञा देते हुये कहा कि इस लंका को राम भक्त नरेन्द्र मोदी जलाने को तैयार हैं।

see more..
image