Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:39 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राममंदिर निर्माण से बढ़ेगा देश का गौरव : अग्रवाल

रायबरेली 02 अगस्त (वार्ता) उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता एवं उत्तर प्रदेश की रायबरेली लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी रहे अजय अग्रवाल ने कहा है कि पांच अगस्त का दिन देश के लिए गौरवशाली और ऐतिहासिक होगा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम मंदिर के लिये भूमि पूजन करेंगे।
श्री अग्रवाल ने कहा कि सिर्फ अयोध्या ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया को उस तारीख का इंतजार है जब श्री मोदी 40 किलो चांदी से बनी श्रीराम के बनने वाले भव्य मंदिर की पहली ईंट रखेंगे।
उन्होने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण से देश की सभी समस्याओं का हल होगा तथा दुनिया में भारत का गौरव और पराक्रम बढ़ेगा। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जैसा नेतृत्व मिलना गौरव की बात इसलिए है कि वह जो कहते हैं वह करते हैं।
श्री अग्रवाल ने कहा कि राम मंदिर निर्माण की तारीख भी उस ऐतिहासिक दिन के साथ स्वर्णिम अक्षरों में दर्ज़ हो जायेगी क्योंकि पिछले साल पांच अगस्त को ही कश्मीर से अनुच्छेद 370 का खात्मा हुआ था। इस पांच अगस्त को राम मंदिर बनने का कई सौ वर्षों का भक्तों का इंतजार खत्म हो जाएगा। संतों के मुताबिक वे वर्षों से राम मंदिर निर्माण का इंतजार रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अयोध्या आगमन पर सभी संत उनका स्वागत के लिए तैयार हैं। श्री मोदी अयोध्या के विकास का खाका तैयार करने के लिए कई योजनाओं की सौगात भी दे देंगे ऐसा उनका मानना है।
अधिवक्ता ने कांग्रेस को मंदिर निर्माण की राह में सबसे बड़ा रोड़ा बनाने वाली पार्टी करार देते हुये उन्होने कहा कि कांग्रेस नेताओं के मन में हिंदुओं के खिलाफ इतना जहर भरा पड़ा है कि चाहते ही नहीं कि अयोध्या में रामलला तंबू से भव्य मंदिर में पधारें। कांग्रेस ने व्यावसायिक हित के लिए देश के करोड़ों हिंदुओं की आस्था पर कुठराघात करने की तैयारी कर ली थी। जिस राम सेतु के अस्तित्व को नासा ने भी स्वीकार किया है, जिस राम सेतु को अमेरिकी वैज्ञानिकों ने भी मैन मेड यानि मानव निर्मित माना है, उसे कांग्रेस पार्टी तोड़ने जा रही थी।
प्रदीप
वार्ता
image