Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:59 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


आगरा पुलिस ने तीन साईबर अपराधियों समेत दस बदमाशों को किया गिरफ्तार

आगरा, 04 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश की आगरा पुलिस ने अलग-अलग इलाकों से तीन साईबर अपराधियों समेत दस बदमाशों को किया गिरफ्तार किया है।
पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सिकन्दरा पुलिस ने आज सूचना के आधार पर सुनारी बिचपुरी रास्ते के पास चेकिंग के दौरान घेराबंदी कर सात बदमाशों आशू उर्फ भानू प्रताप ,अभिषेक बघेल,गौरव चोपड़ा ,शिवम,अर्जुन,अलतेश और छोटू उर्फ घनश्याम को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से दो तमंचे, ,कारतूस और लूट आदि के जेवरात और 42,000 की नकदी के अलावा,तीन दो पहिया वाहन और अन्य सामान बरामद किया है।
उन्होंने बताया कि पकड़े गये बदमाशों ने 29 जुलाई को बरखा बिहार कालोनी में हुई लूट की घटना काे करना स्वीकार किया है। गिरफ्तार सभी आरोपी आगरा के ही रहने वाले हैं
प्रवक्ता ने बताया कि इनके अलावा एत्माद्दौला व क्राइम ब्रांच की टीम ने संयुक्त रुपये से कार्रवाई करते हुए सोमवार को अन्तर्राज्यीय गिरोह के तीन साइबर अपराधियों किशन,दीपक और अतुल को गिरफ्तार किया । गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से 04 मोबाइल फोन एक कार बरामद की। गिरफ्तार आरोपी शातिर किस्म के साइबर अपराधी है, जो ऑनलाइन प्लेटफार्म सर्विसेस-ट्रकभाड़ा, मालभाड़ा, मूवर्स/पैकर्स, ओएलक्स, ईट्रक, जस्ट डायल आदि का इस्तेमान कर सस्ते ऑफ का लालच देकर विभिन्न राज्यों के लोगों के साथ करोड़ो रुपये की घोखाधड़ी कर ठगी करते है।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।
त्यागी
वार्ता
More News
तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

25 Apr 2024 | 7:44 PM

शाहजहांपुर 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार आने की दशा में अगले पांच सालों में तीन करोड़ महिलाओं को ‘लखपति दीदी’ बनाने की दिशा में काम किया जायेगा।

see more..
राम को नकारने वाले भारत की पुरातन संस्कृति से नावाकिफ: स्वतंत्र देव

राम को नकारने वाले भारत की पुरातन संस्कृति से नावाकिफ: स्वतंत्र देव

25 Apr 2024 | 7:08 PM

देवरिया,25 अप्रैल(वार्ता) उत्तर प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने गुरूवार को कांग्रेस नीति इंडिया समूह पर निशाना साधते हुये कहा कि भगवान राम को काल्पनिक बताने वाले अज्ञानी लोगों को भारत की पुरातन संस्कृति के बारे में कुछ नहीं पता है।

see more..
image