Thursday, Apr 18 2024 | Time 12:58 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


देवरिया में कैम्पस सेलेक्शन जरिये किया प्रवासी श्रमिकों का चयन

देवरिया, 06 अगस्त(वार्ता) उत्तर प्रदेश के देवरिया में कैम्पस सेलेक्शन के जरिये चयनित 39 चयनित प्रवासी श्रमिकों को गुजरात एवं नोएडा जाने के लिये गुरूवार को जिलाधिकारी अमित किशोर ने बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
इस अवसर पर श्री किशोर ने चयनित अभ्यर्थियों को शुभकामनायें देते हुए कहा कि कोई भी दिक्कत हो, तो मुझे फोन पर अवगत करायेंगे। उन्होंने सेवायोजित श्रमिकों से कहा कि निष्ठा से अपने दायित्वों पर खरा उतरने के लिये कार्य करेंगे, ऐसा हम सभी को आशा और विश्वास है। जिला सेवायोजन अधिकारी को निर्देश दिया कि यात्रा में इन्हें कोई असुविधा न हो, इसका समुचित प्रबंध किया जाय।
गौरतलब है कि कैम्पस सेलेक्शन के तहत इम्पेजर लोजिस्टिक प्राईवेट लिमिटेड मुन्द्रा, कच्छ, गुजरात द्वारा भारी वाहन चालक ट्रक एवं डम्पर के 16 लोगो को चयनित किया गया तथा नोएडा की कम्पनी नरडेको द्वारा 23 प्रवासी बेरोजगार श्रमिको को चयनित किया गया है। जिन्हे आज बस द्वारा उन्हें गन्तव्यों तक रवाना किया गया।
सं भंडारी
वार्ता
More News
राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

17 Apr 2024 | 11:21 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के राम मंदिर पर दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि पूरा का पूरा इंडिया समूह भगवान राम की विरोधी है।

see more..
देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

17 Apr 2024 | 11:18 PM

सुलतानपुर, 17 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि देश जातिवाद से निकलकर विकास‌वाद के रास्ते पर चल पड़ा है।

see more..
विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

17 Apr 2024 | 11:14 PM

मुरादाबाद, 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय लोकदल ( रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होने किसानो के मसीहा चौधरी चरण सिंह की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए जयंत चौधरी को राज्यसभा की सीट दी मगर उन्होने इसके बदले उन्हे क्या सिला दिया है, यह सब जानते हैं।

see more..
image