Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:58 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हरदोई में लूटपाट गैंग के पाच सदस्य गिरफ्तार

हरदोई, 06 अगस्त(वार्ता)उत्तर प्रदेश में हरदोई की पुलिस ने हाईवे पर ट्रकों के साथ लूटपाट करने वाले एक गैंग के सरगना समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
अपर पुलिस अधीक्षक अनिल यादव ने गुरूवार को यहां बताया की हरदोई की देहात कोतवाली थाना पुलिस और पुलिस की सर्विलांस टीम ने रोहित कुमार उर्फ़ सनी , संदीप कुमार उर्फ़ मोंटू , कुलदीप कुमार, मोहित उर्फ़ लुक्का को गिरफ्तार किया है। सभी देहात कोतवाली हरदोई के रहने वाले हैं, जबकि पांचवां महेंद्र कुमार कन्नौज के तिर्वा कोतवाली का रहने वाला है।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने इन सभी को उस दौरान गिरफ्तार किया है जब यह हाईवे पर रुकने वाले ट्रक के चालकों के साथ लूट की वारदात करने की फिरफ में थे। पुलिस और सर्विलांस टीम हाईवे पर ट्रक ड्राइवरों और परिचालकों से लूटपाट करने वाले गिरोह की तलाश में जुटी हुई थी। इस दौरान पुलिस को हरदोई -शाहजहांपुर हाईवे पर कुछ लुटेरों के एकत्र होने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करके इन सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
श्री यादव ने बताया कि पुलिस ने जब इनसे पूंछताछ की तो इनके पास से तीन मोबाइल फोन , एक सिम कार्ड ,एक ओप्पो फोन की बैटरी और एक डैमेज मोबाइल के साथ-साथ 5935 रुपए नगद बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक बरामद सामान कुछ दिन पूर्व हाईवे पर खड़े हुए ट्रक चालकों से लूटा गया था। पुलिस के मुताबिक यह शातिर गैंग शाम से रात तक हाईवे पर एक साथ घूमता था और जैसे ही कोई ट्रक हाईवे पर किनारे खड़ा होता उसके चालक और परिचालक को असलहा दिखाकर यह लोग लूटपाट करके भाग लेते थे।पुलिस ने जब इनसे पूंछताछ की तो इन्होंने हाईवे पर हुई तीन लूटपाट की घटनाओं के अलावा कुछ अन्य वारदातें करना भी कबूल किया है। पुलिस पकड़े गए शातिर गैंग के सरगना समेत सभी को जेल भेजने की कार्रवाई करने में जुटी हुई है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
image