Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:37 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सोनभद्र में दो स्वास्थकर्मी व एक लेखाधिकारी सहित 51कोरोना पाॅजिटिव

सोनभद्र 09 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में दो स्वास्थकर्मी व एक जिला विधालय निरीक्षक कार्यालय में तैनात लेखाधिकारी सहित 51लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 869 हो गई है जबकी 514 लोग स्वस्थ हो गए हैं और 06लोगों की मृत्यु हो गई है।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा एस के उपाध्याय ने रविवार को बताया की आज प्राप्त रिपोर्ट में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चोपन व प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र कोन के एक एक स्वास्थकर्मी सहित 51लोग कोरोना पाॅजिटिव हैं। डाला स्थित अल्ट्राटेक सिमेंट फैक्ट्री के 11 लोग व लैको बिजली परियोजना के 08लोग कोरोना पाजिटिव निकले हैं।
राबर्ट्सगंज क्षेत्र में कोतवाली मे तैनात एक पुलिसकर्मी व जिला विधालय निरीक्षक कार्यालय में तैनात 56वर्षीय लेखाधिकारी सहित चार लोग की रिपोर्ट पाॅजिटिव आयी हैं। रेनुकूट के 10, रेनुसागर के 01 ओबरा प्लांट के 02 व ओबरा रेलवे कालोनी निवासी एक व्यक्ति की रिपोर्ट पाॅजिटिव आयी है। जिले में 51नये कोरोना मरीज मिलने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या 869 हो गई है। जिले में कुल 514 लोग स्वस्थ होकर अपने घर चले गए हैं और323 का इलाज चल रहा है। 116लोग होम आइसोलेशन पर रखे गये है। जिले के 06कोरोना संक्रमित लोगों की मृत्यु इलाज के दौरान हो गई है है।
सं विनोद
वार्ता
More News
सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

25 Apr 2024 | 8:57 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने गुरुवार को कहा कि सोशल मीडिया की बदौलत कांग्रेस आज उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश के घर घर में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी है।

see more..
कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

25 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कांग्रेस के न्याय पत्र से इतना घबरा गए हैं कि वह अपनी गारंटियों को भूलकर दिन रात झूठा प्रोपेगेंडा फैला रहे हैं।

see more..
कांग्रेस राज में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया: ब्रजेश

कांग्रेस राज में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया: ब्रजेश

25 Apr 2024 | 8:48 PM

उन्नाव 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस सरकार में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण के संकल्प के साथ सरकार की योजनाओं को गरीब, किसान, युवा तथा महिलाओं को समर्पित किया।

see more..
image