Thursday, Apr 18 2024 | Time 17:05 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सपा नेता पर अर्मायदित टिप्पणी पर कार्यकर्ताओं ने जताया रोष

प्रयागराज, 09 अगस्त (वार्ता) समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रदेश सचिव नरेन्द्र सिंह को लेकर सोशल मीडिया पर की गयी अमर्यादित टिप्पणी पर स्थानीय सपा कार्यकर्ताओं ने रोष व्यक्त करते हुए इसे कुंठित मानसिकता का प्रतीक बताया।
सपा नेता एवं पूर्व जिला अध्यक्ष पंधारी यादव ने आरोप लगाया कि कुछ लोग कुंठित होकर सपा के नेताओं पर अभद्र एवं अमर्यादित भाषा में टिप्पणी करके अपनी खीझ मिटा रहे हैं। प्रशासन इन मामलों में कड़ी कार्रवाई न/न करके घृणित मानसिकता के शिकार लोगों के मनोबल को बढ़ावा दे रहा हैl
उन्होने बताया कि श्री नरेंद्र सिंह पर रामायण शुक्ला नामक व्यक्ति ने अमर्यादित भाषा में टिप्पणी एवं गाली देकर उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया है। जिससे सपा कार्यकर्ताओं में रोष है। श्री नरेंद्र सिंह द्वारा पार्टी के शीर्ष नेताओं एवं पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारियों को भी इस मामले से अवगत करा दिया गया है।
मामले में पुलिस महानिरीक्षक के. पी. सिंह से सपा नेताओं की बात भी हुई जिसमे उन्होने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
श्री पंधारी यादव ने कहा है कि इसके पूर्व भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी टिप्पणी की थी ।
दिनेश विनोद
वार्ता
image