Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:22 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


लखनऊ यूनिवर्सिटी के अधिकारियों पर एफआईआर की मांग

लखनऊ 09 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में रविवार को सम्पन्न बीएड परीक्षा में सोशल डिस्टेंस तथा कोरोना से बचाव के समस्त निर्देशों का पूरी तरह से खुलेआम उल्लंघन होने का आरोप लगाते हुये समाज सेविका नूतन ठाकुर ने परीक्षा संचालक लखनऊ विश्वविद्यालय के अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किये जाने की मांग की है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजे अपने पत्र में नूतन ने कहा कि जहाँ एक ओर केंद्र एवं राज्य सरकारें निरंतर कोरोना से बचाव के लिए नए-नए निर्देश दे रही है, वहीं इस परीक्षा ने इन पूरे प्रयासों को मिट्टी में मिला दिया, जहाँ लाखों की संख्या में अभ्यर्थी एवं अन्य लोग बहुत ही भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर एकसाथ एकत्र हुए तथा सोशल डिस्टेंस का नियम पूरी तरह दरकिनार हो गया और लोक स्वास्थ्य के साथ खुलेआम खिलवाड़ हुआ।
नूतन ने कहा कि परीक्षा संचालक इन तथ्यों से पूरी तरह भिज्ञ थे और उनसे हजारों अभ्यर्थियों से अनुरोध भी किया, इसके बाद भी वे जानबूझ कर इस ओर पूरी तरह लापरवाह रहे।
उन्होने उत्तरदायी अधिकारियों के विरुद्ध महानगर थाना, लखनऊ में एफआईआर की मांग की है। साथ ही 16 अगस्त को यूपी लोक सेवा आयोग द्वारा संपादित होने वाले बीईओ (खंड शिक्षा अधिकारी) प्रवेश परीक्षा को स्थगित किये जाने की भी मांग की है।
प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image