Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:50 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रयागराज में महिला की हत्या के आरोप में दो आरोपी गिरफ्तार

प्रयागराज,09 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रयागराज की फूलपुर पुलिस ने पिछले माह की गई महिला की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने रविवार को खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि फूलपुर क्षेत्र के सरायमांद ग्राम प्रधान श्रीराम पटेल ने पिछले महीने इफको नहर में एक लावारिस महिला के शव मिलने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही थी । उसे फूलपुर के सरांयमांद निवासी सोनू पटेल और भटौती निवासी राजेन्द्र कुमार पटेल के बारे में हत्या करने की जानकारी मिली थी।
उन्होंने पुलिस ने दोनो को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि सरायममरेज क्षेत्र निवासी महिला प्रमिला (25) के लेकर सोनू प्रतापगढ़,मध्य प्रदेश के रींवा और कई जगहों पर घूमता रहा। इस बीच प्रमिला उस पर विवाह करने का दबाव बना रही थी। उसने राजेन्द्र के साथ एक दिन मौका पाकर रात में गला दबाकर हत्या कर दी और शव नहर में फेंक दिया था।
दिनेश त्यागी
वार्ता
More News
यादवलैंड में चार दशक से कांग्रेस को जीत की तलाश

यादवलैंड में चार दशक से कांग्रेस को जीत की तलाश

28 Mar 2024 | 6:31 PM

इटावा, 28 मार्च (वार्ता) ‘यादव लैंड’ के रूप में पहचान रखने वाले पश्विमी उत्तर प्रदेश के इटावा,मैनपुरी,कन्नौज,एटा, फिरोजाबाद और फर्रुखाबाद एक जमाने में कांग्रेस का मजबूत किला हुआ करते थे लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या के बाद इन क्षेत्रों में देश के सबसे पुराने राजनीतिक दल के दुर्दिन शुरु हो गये जिससे पार्टी आज तक उबर नहीं सकी है।

see more..
image