Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:50 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या,शव कमरे से बरामद

औरैया,24 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के बिधूना कस्बे में एक युवक ने पत्नी के मायके से वापस न/न आने पर मकान में तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली,जिसका शव आज कमरे से बरामद किया गया।
पुलिस क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप सिंह ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कस्बा बिधूना में मोहल्ला नवीन बस्ती पश्चिमी निवासी 30 वर्षीय आलोक कुमार पत्नी सोनी के साथ रहता था। विवाद के चलते रक्षाबंधन से तीन दिन पहले वह मायके चली गयी थी और वह वापस नहीं आ रही थी। शुक्रवार से आलोक का मकान बंद था और वह दिखाई भी नहीं दे रहा था। मकान से दुर्गन्ध आने पर लोगों को शक हुआ और उन्होंने मकान में जंगले से झांक कर देखा तो आलोक कमरे में बिस्तर पर मृत अवस्था में पड़ा था और पास ही तमंचा भी दिखाई दिया।
उन्होंने बताया कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर मकान में प्रवेश किया । उन्होंने बताया कि
उसके परिजन पैत्रक गांव रतनपुर में रहते हैं। आलोक के पिता रमेश चन्द्र ने बताया कि कुछ दिन पहले पत्नी सोनी से उसका विवाद हो गया था और वह मायके चली गयी थी। पत्नी के मायके से न/न आने के कारण वह कुछ दिनों से शराब भी पीने लगा था। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु के सही समय की जानकारी हो सकेगी।
सं त्यागी
वार्ता
More News
image