Friday, Mar 29 2024 | Time 16:43 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मथुरा में मालगाड़ी के डिब्बे पलटने की जांच करेंगे मुख्य सुरक्षा अधिकारी

मथुरा ,31 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मथुरा-दिल्ली रेल मार्ग पर वृन्दावन रोड एवं आझई स्टेशनों के बीच मालगाड़ी के चार डिब्बे पलटने की घटना की जांच मुख्य सुरक्षा अधिकारी (चीफ सेफ्टी आफिसर) द्वारा की जाएगी।
उत्तर मध्य रेलवे के आगरा मंडल के डीसीएम एस के श्रीवास्तव ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि
भिलाई से गाजियाबाद जा रही गाजियाबाद स्पेशल मालगाड़ी के चार डिब्बे उक्त स्थल पर रविवार को सुबह लगभग दस बजे पटरी से उतर गए थे, जिसके कारण मथुरा दिल्ली रेलमार्ग पर यातायात अवरूद्ध हो गया था। उन्होंने बताया कि घटना की जांच मुख्य सुरक्षा अधिकारी द्वारा की जाएगी।
उन्होंने बताया कि हादसे के कारण हुए ट्रैक की मरम्मत का काम 27 घंटे तक चला और तीनो लाइनों को न/न केवल दुरूस्त कर दिया गया है बल्कि यातायात विधिवत चालू हो गया है। उन्होंने बताया कि जहां तीसरी लाइन को रविवार को रात 8 बजकर 25 मिनट पर ठीक कर लिया गया था जबकि अप लाइन को आज सुबह साढ़े आठ बजे एवं डाउन लाइन को एक बजकर बीस मिनट पर ठीक कर लिया गया है । लाइन ठीक होने पर ट्रेनों का आवागमन चालू हो गया है।
श्री श्रीवास्तव ने बताया कि हादसे के कारण ट्रैक के अलावा ओएचई लाइन भी क्षतिग्रस्त हो गई थी।
सं त्यागी
वार्ता
More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
image