Friday, Apr 19 2024 | Time 16:46 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कानून व्यवस्था के मुद्दे पर आप का राज्यव्यापी प्रदर्शन

लखनऊ 02 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था और दलित उत्पीडन के बढ़ते मामलों का आरोप लगाते हुये बुधवार को आम आदमी पार्टी (आप) ने सभी जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन किया और जिला प्रशासन के माध्यम से एक ज्ञापन राज्यपाल को सौंपा। इसी क्रम में राजधानी लखनऊ में भी डीएम आफिस कैसरबाग में पार्टी ने प्रदर्शन किया.
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि आज कई जिलों में योगी सरकार ने विरोध प्रदर्शन नहीं करने दिया जो लोकतंत्र के लिये अच्छा नहीं है । यूपी में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं बची है जितना बुरा हाल यूपी में बिगड़ती कानून व्यवस्था का है उतना शायद ही किसी प्रदेश का होगा।
उन्होने कहा कि एनसीआरबी के मुताबिक दलितों के प्रति अत्याचार अपराध, महिलाओं के प्रति अपराध, हत्या, बलात्कार, लूट इन सब अपराध के मामले में यूपी पहले स्थान पर है और यह शर्म की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह उत्तर प्रदेश से चुन कर संसद पहुंचे हैं। केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकारें हैं। इन सबके बावजूद प्रदेश हिंसा और अपराध की आग में झुलस रहा है। यूपी की जनता भय और असुरक्षा के बीच अपना जीवन बिता रही हैं. प्रदेश का हर इंसान अब खौफ में जी रहा हैं।
श्री सिंह ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ऐसी है यहां हर अपराधी बेखौफ घूम रहा है और अपराध पर अपराध करता जा रहा है यहां पर ना तो आम जनमानस सुरक्षित है ना ही पत्रकार सुरक्षित है और ना ही दूसरों की रक्षा करने वाली पुलिस स्वयं सुरक्षित है. इस बात से अंदाजा साफ लगाया जा सकता है योगी जी से या तो ये प्रदेश संभल नहीं रहा है या उनकी इन गंभीर हालात के प्रति कोई संवेदना नही हैं।
प्रदीप
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

18 Apr 2024 | 10:46 PM

लखनऊ, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी के सह संयोजक विकास अग्रहरि को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ कार्यकर्ता जबरन ले गये और उनके गले में भाजपा का अंगवस्त्र पहला कर फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

see more..
image