Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:30 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अमरोहा में असलहा फैक्ट्री का पर्दाफाश,एक गिरफ्तार

अमरोहा, 02 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की अमरोहा पुलिस ने आज नौगावां सादात क्षेत्र से अवैध रुप से शस्त्र बनाने की फैक्ट्री का पर्दाफाश करते हुए एक इनामी अपराधी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से बड़ी संख्या में हथियार और उनके बनाने के उपकरण आदि बरामद किए हैं।
पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उन्होंने बताया कि नौगावां सादात पुलिस ने सिकरिया गांव के पास अवैध शस्त्र फैक्ट्री संचालित करने वाले 20 हजार के इनामी अपराधी अहमद हसन को गिरफ्तार किया । उसके कब्जे 10 तमंचे 315 बोर, 03 तमंचे 12 बोर, देशी रायफल, छह तमंचे अधबने, बड़ी संख्या में कारतूस और हथियार बनाने के उपकरण और पुर्जे आदि बरामद हुये।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके विरूद्व मुरादाबाद, अमरोहा के विभिन्न थानों पर चोरी,लूट,डकैती, हत्या का प्रयास, गैंगेस्टर आदि के 16 अभियोग पंजीकृत है । यह बदमाश थाना नौगावां सादात पर दर्ज गैंगेस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी 20,000 का इनाम घोषित कर रखा है। यह बदमाश मुरादाबाद जिले के डिलारी इलाके गख्करपुर का रहने वाला है। गिरफ्तार बदमाश को जेल भेज दिया गया है।
सं त्यागी
वार्ता
image