Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:32 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


वाराणसी में ‘लापता’ कोरोना मरीज के साथ अनहोनी की आशंका पर परिजनों का प्रदर्शन

वाराणसी, 03 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के वाराणसी में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमित एक व्यक्ति के काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के अस्पताल से इलाज के दौराना लापता होने के संदेह पर उसके परिजनों ने अनहोनी की आशंका व्यक्त करते जमकर हंगामा एवं प्रदर्शन किया।
आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि बीएचयू में इलाज के लिए भर्ती करीब 62 वर्षीय आसाढ़ू यादव को बुधवार आधी रात को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अपने रिश्तेदार के यहां चला गया था। इसके बाद गुरुवार सुबह उसके परिजन जानकारी लेने अस्पताल पहुंचे। अस्पताल के मौजूद कर्मचारी ने कथित तौर पर संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इस वजह से भ्रम की स्थिति उत्पन्न हो गई। काफी खोजबीन के बाद भी बुजुर्ग का पता नहीं चला तो गुस्साये परिजनों ने जमकर हंगामा। इसके बाद वे बीएचयू के मुख्य द्वार पर धरना-प्रदर्शन करने लगे। इसी बीच बुजुर्ग के एक रिश्तेदार के यहां होने की सूचना मिली। तब जाकर लोगों का गुस्सा शांत हुआ।
पिछले दिनों कोविड वार्ड से कई मरीज गायब हो चुके हैं जिनमें से दो युवकों की संदिग्ध अवस्था में मृत्यु हो गई थी। बाद में दोनों के शव अस्पताल परिसर से बरामद किये गये थे। यही वजह है कि बुजुर्ग के परिजन अनहोनी की आशंका से परेशान थे लेकिन उन्हें सही जानकारी नहीं मिल पा रहा था। इसी वजह से वे भ्रमित थे।
श्री यादव गत दिनों गांव में दिवार गीरने से घायल हो गये थे। उन्हें बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया था। कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें कोविड वार्ड में भर्ती किया गया था तथा जांच रिर्पाट निगेटिव आने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई थी।
बीरेंद्र भंडारी
वार्ता
More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image