Saturday, Apr 20 2024 | Time 20:47 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में अगले दो दिन बंद रहेगा जिला न्यायालय

औरैया, 03 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में औरैया की जिला बार एसोसिएशन अध्यक्ष के टाइपिस्ट के कोरोना संक्रमित निकलने के बाद जिला न्यायाधीश ने न्यायिक अधिष्ठान के सभी न्यायालयों एवं कार्यालयों को 04 व 05 सितम्बर को बंद रखने का निर्णय लिया है।
जिला न्यायााधीश डा. दीपक स्वरूप सक्सेना गुरूवार को जारी आदेश में कहा कि न्यायिक अधिष्ठान के वर्तमान जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेंद्र नाथ शुक्ला द्वारा लिखित रूप से बताया गया कि उनके बस्ते के टाइपिस्ट अशोक त्रिवेदी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है, और उनका बस्ता न्यायालय परिसर के अंदर स्थित है।
उक्त पत्र और उच्च न्यायालय के निर्देशानुसार जिलाधिकारी तथा मुख्य चिकित्साधिकारी से आख्या मांगी गई। जिस पर सीएमओ की गुरूवार को आयी आख्या के अनुसार न्यायालय परिसर में कोविड-19 के अग्रेतर पर प्रसारण को रोकने के लिये न्यायालय परिसर को अग्रिम दो दिनों के लिए बंद करते हुए परिसर, अधिवक्ता चेंबर सहित न्यायालय कक्ष तथा कार्यालयों का पूर्ण रूप से सैनिटाइजेशन किया जाना आवश्यक है।
उन्होंने बताया कि चार और पांच सितम्बर में बेल एवं रिमांड का कार्य अवकाश के दिनों की ही तरह किया जाएगा। चार सितंबर को नियत वादों (निर्णय/आदेश/निषेधाज्ञा हेतु नियत पत्रावलियों को छोड़कर) की सुनवाई 19 सितंबर को ही की जाएगी जबकि जमानत प्रार्थना पत्रों की सुनवाई न्यायालयों के पीठासीन अधिकारी के द्वारा न्यायालय खुलने पर किया जाएगा।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
बरेली लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी का नामांकन पत्र रदद्

बरेली लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी का नामांकन पत्र रदद्

20 Apr 2024 | 8:15 PM

बरेली, 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी ( बसपा) प्रत्याशी का पर्चा जांच के बाद खारिज कर दिया गया है।

see more..
प्रदेश के 30 जेलों से 176 बंदी उत्तीर्ण

प्रदेश के 30 जेलों से 176 बंदी उत्तीर्ण

20 Apr 2024 | 7:25 PM

प्रयागराज, 20 अप्रैल (वार्ता) एशिया की सबसे बड़ी परीक्षा संचालित करने वाली संस्था माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा में उत्तर प्रदेश के 30 जेलों में बंद 196 बंदियों में से 176 उत्तीर्ण हुए हैं।

see more..
image