Tuesday, Apr 16 2024 | Time 09:30 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बहराइच: पुलिस हिरासत में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, थाना इंचार्ज निलंबित

बहराइच, 04 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती के थाना गिलौला की पुलिस हिरासत में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक एससी/एसटी व 354 एक्ट के तहत पुलिस हिरासत में था। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने थाना इंचार्ज गिलौला को निलंबित कर दिया है।
पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह ने शुक्रवार को यहां बताया कि गिलौला क्षेत्र के दरजिनपुरावा गाँव निवासी वाजिद अली गिलौला थाने में बंद था। शुक्रवार सुबह वह थाने में बने बाथरूम में गया था। देर तक जब वह नहीं निकाला तो बाथरूम का दरवाजा खोला गया, तो वह रस्सी पर लटका हुआ था। मृतक पर कुछ दिन पहले एससी/एसटी, 354 एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था , उसी सिलसिले में उसे थाने लाया गया था। इस पूरे प्रकरण की जांच कराई जा रही है।
उन्होंने बताया कि थाना इंचार्ज गिलौला, विनोद कुमार को निलंबित कर दिया गया है। मौके पर आला अधिकारियों के साथ पीएसी व भारी संख्या में पुलिस मौजूद है।
मामले की जांच की जा रही है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

15 Apr 2024 | 10:41 PM

बांदा 15 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने दिवंगत विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के पुत्र मयंक द्विवेदी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

see more..
अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

15 Apr 2024 | 10:35 PM

फिरोजाबाद 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के पुत्र अक्षय यादव ने सोमवार को फिरोजाबाद संसदीय क्षेत्र के लिये सपा प्रत्याशी के रुप में नामांकन किया।

see more..
भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

15 Apr 2024 | 10:29 PM

मैनपुरी 15 अप्रैल (वार्ता) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में सभी‌ का बराबर सम्मान है और उनका मुख्यमंत्री बनना इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है।

see more..
image