Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया:बार काउंसिल सदस्य ने केस लड़ने तथा बीमार पुत्र के इलाज की ली जिम्मेदारी

औरैया, 04 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में औरैया के कस्बा दिबियापुर के बहुचर्चित बचत अभिकर्ता हत्या कांड के मामले में बहुजन समाज पार्टी( बसपा) महासचिव सतीश मिश्र के दामाद और यूपी बार काउंसिल के सदस्य पारेश मिश्रा ने सेशन कोर्ट से लेकर उच्चतम न्यायालय तक मुकदमा लड़ने त बीमार बच्चे के इलाज की जिम्मेदारी ली है।
यूपी बार काउंसिल के सदस्य पारेश मिश्रा ने शुक्रवार को दिबियापुर के कैलाश बाग में स्थित मृतक बचत अभिकर्ता मनोज दुबे के घर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मृतक अभिकर्ता के परिवारीजनों को ढांढस बंधाते हुए कहा कि उनका संगठन मृतक मनोज के बीमार पुत्र के ह्रदय का ऑपरेशन और अन्य इलाज की पूरी जिम्मेदारी उठायेगा साथ ही मृतक के परिवारीजनों को न्याय दिलाने के लिये सेशन कोर्ट से लेकर उच्चतम न्यायालय तक निःशुल्क कानूनी मदद भी प्रदान करेगा।
उन्होंने कहा कि इस मामले को विधानसभा सभा और लोकसभा में भी बहुजन समाज पार्टी उठाएगी। इस दौरान पारेश ने मृतक अभिकर्ता की पत्नी की बात मोबाइल से बसपा महासचिव सतीश मिश्रा से भी कराई।
गौरतलब है कि दिबियापुर के कैलाश बाग निवासी बीमा अभिकर्ता मनोज दुबे गत 24 अगस्त को लापता हो गए थे, उनका शव 28 अगस्त को कन्हों गांव के पास रेलवे ट्रैक पर मिला था, तब से पुलिस मामले की जांच कर रही है। उनके साथ बसपा के स्थानीय नेता राम कुमार अवस्थी व ब्राह्मण महासभा के नीरज चौधरी भी मौजूद थे।
सं भंडारी
वार्ता
image