Friday, Apr 19 2024 | Time 15:56 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


श्रीवस्ती में दर्जीपुरवा जा रहे सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका

बहराइच, 05 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में श्रावस्ती के गिलौला थाने में पुलिस हिरासत में हुई एक युवक की मृत्यु के मामले को लेकर उसके गांव दर्जीपुरवा जा रहे समाजवादी पार्टी(सपा) कार्यकताओं को पुलिस ने रोक दिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार थाना गिलौला ग्राम दर्जी पुरवा निवासी वाजिद अली (22) ने शुक्रवार को पुलिस अभिरक्षा में थाने में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता एवं विधान परिषद सदस्य राजपाल कश्यप शनिवार को अन्य नेताओं के साथ पीड़ित के गांव दर्जीपुरवा जा रहे थे। पुलिस ने इकौना के बाईपास तिराहे पर उन्हें रोक दिया।
इस मौके पर अपर जिला अधिकारी योगानंद पांडेय, अपर पुलिस अधीक्षक बी सी दूबे, एसडीएम राजेश कुमार मिश्रा, सीओ तारकेश्वर पांडेय भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौजूद थे।
सपा कार्यकर्ताओं की अगुआई कर रहे राजपाल कशयप ने आरोप लगाया कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्थ है। सरकार में पुलिस की तानाशाही चल रही है। पुलिस जिसे जहां चाहे मार देती है। आरोप है कि दर्जीपुरवा जाने की जिद कर रहे सपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस से धक्का मुक्की भी की। सपा नेता राजपाल कश्यप व उनके साथी नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उन्हें भिनगा गेस्टहाउस लाया गया।
सपा नेताओं ने प्रदेश सरकार को तानाशाही रवैया अपनाने वाला बताया। इस मौके पर पूर्व विधायक इंद्राणी देवी, समाजवादी जिला अध्यक्ष सर्वजीत यादव ,पूर्व जिला अध्यक्ष जितेंद्र यादव , सपा नेता इकबाल अहमद मंसूरी ,आदि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे।
सं भंडारी
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

18 Apr 2024 | 10:46 PM

लखनऊ, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी के सह संयोजक विकास अग्रहरि को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ कार्यकर्ता जबरन ले गये और उनके गले में भाजपा का अंगवस्त्र पहला कर फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

see more..
image