Wednesday, Apr 17 2024 | Time 05:17 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कुशीनगर में लापता महिला का शव बरामद

कुशीनगर, 07 सितम्बर(वार्ता) उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के बसडीला गांव के बगही टोला से पिछले एक सप्ताह से लापता हुई महिला का शव सोमवार को गन्ने के खेत में मिला। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि कुशीनगर के जटहा क्षेत्र के पडरही गांव निवासी नसुरुन निशा की शादी लगभग 15 साल पहले खड्डा थाना क्षेत्र के ग्राम बसडीला निवासी अहमद से हुई थी। शादी के कुछ साल बीतने के बाद अहमद और पत्नी नसुरुन के बीच अक्सर झगड़े होने लगे। अहमद पत्नी को बार बार पीटने लगा। इससे आजिज आकर नसुरुन अपने मायके चली गई थी। कुछ समय बाद बच्चों की परवरिश की खातिर ससुराल लौट आई। इसी बीच एक सितम्बर को अहमद ने नसुरुन को कमरे में बंद कर बेरहमी से पीट दिया।
उन्हाेंने बताया कि उसी दिन नसुरुन निशा लापता हो गई। शनिवार को भाई अलाऊद्दीन को बहन के लापता होने की जानकारी मिली तो वह बहन के घर पहुंचा। लेकिन ससुराल के लोगों से उसे कोई जानकारी नहीं मिल सकी। उसने ससुराल पक्ष के लोगों पर उसकी बहन को जान से मारकर कहीं गायब कर देने का आरोप लगाया और थाने में शिकायत कर दी। पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर नसुरुन की तलाश कर रही थी।
सूत्रों ने बताया कि सोमवार की शाम बसडीला के बगही टोला के कुछ लोग सरेह की तरफ चारा लाने गये थे। उन्‍हें ओमप्रकाश के गन्ने के खेत से बदबू महसूस हुई। देखने पर पता चला कि शव नसुरुन का है। उन्‍होंने इसकी जानकारी ग्रामीणों और पुलिस को दी। एसओ आरके यादव एसएसआई पीके सिंह, सिपाही उमाशकर यादव के साथ मौके पर पहुंचे। एसओ ने बताया कि थाने में पहले से ही इस मामले में गुमशुदगी दर्ज है। पोष्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट पता चल सकेगा कि महिला की मौत कैसे हुई है। फिलहाल ससुराल वालों से पूछताछ की जा रही है।
सं भंडारी
वार्ता
image