Friday, Apr 19 2024 | Time 16:27 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अयोध्या में पांच बच्चों की मां प्रेमी के साथफरार

अयोध्या, 08 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में अयोध्या के मवई क्षेत्र के एक गांव निवासी पांच बच्चों की माँ अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी है।
पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि मवई क्षेत्र के परसिक पुरवा मजरे ताल गांव निवासी पांच बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी है। इस मामले में महिला के पति ने नामजद प्रेमी दुर्गाप्रसाद के खिलाफ पत्नी को भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।
पुलिस ने बताया कि प्रेमी के घर पर दबिश दी गयी है लेकिन अभी तक प्रेमी और महिला का कहीं कोई पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस ने इस मामले में पड़ोस के गांव के एक युवक को पूछताछ के लिये हिरासत में भी लिया है।
उन्हाेंने बताया कि महिला के पति ने पुलिस को बताया कि शनिवार को घर के सभी लोग खेत में धान की फसल की निरवाही करने गये थे। इसी दौरान उनकी पत्नी एक लड़की और चार लड़कों को अकेला घर में छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गयी। पीडि़ता ने बताया कि जब ये लोग खेत से वापस लौटे तो उनकी पत्नी घर से गायब मिलीं। काफी खोजबीन करने के बाद भी जब उसका कहीं पता नहीं चला तो वह बेबस पति ने पुलिस के पास नामजद तहरीर दी जिसके बाद पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ महिला को भगाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पांच बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार होने पर गांवों के क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।
पुलिस ने बताया कि महिला की एक लड़की ग्यारह वर्ष, एक लड़का उन्नीस, एक लड़का सात, एक लड़का पांच और एक लड़का तीन वर्ष का है।
मवई थानाध्यक्ष आर.के. राणा ने बताया कि महिला की तलाश तेज कर दी गयी है। जगह-जगह गांव में छापे मारे जा रहे हैं।
सं भंडारी
वार्ता
More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

18 Apr 2024 | 10:46 PM

लखनऊ, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी के सह संयोजक विकास अग्रहरि को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ कार्यकर्ता जबरन ले गये और उनके गले में भाजपा का अंगवस्त्र पहला कर फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

see more..
image