Friday, Mar 29 2024 | Time 19:44 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सहारनपुर में महिला को अश्लील वीडियो भेजने जांच करेंगे सीओ

सहारनपुर, 10 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक दरोगा द्वारा महिला वकील को अश्लील हरकतें करने, मैसेज भेजने और अपने कमरे में बुलाने का वीडियों वायरल होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की जांच बेहट क्षेत्राधिकारी को सौपी है।
पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को यहां बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डाॅ0 एस चनप्पा ने बेहट कोतवाली के दरोगा द्वारा थाना क्षेत्र की एक वकील महिला से देर रात्रि में मोबाइल पर अश्लील हरकतें करने, बहलाने फुसलाने, अपने कमरे में रात में बुलाने का वीडियो
जारी होने के बाद इस मामले की जांच क्षेत्राधिकारी बेहट विजय पाल सिंह को सौंपी है। एसएसपी ने बताया कि कुछ दिन पहले आरोपी महिला के भाई की सड़क
दुर्घटना में मौत हो गई थी। इस मामले की जांच करने के दौरान बेहट कोतवाली का दरोगा बीजेन्द्र सिंह जो हरकतें कर रहा है पुलिस ने उसे गंभीरता से लिया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद प्रभावी कार्रवाई की जाएगी।
महिला ने कहा कि वह लगातार तनाव में जी रही है। पुलिस का रवैया घोर आपराधिक और आपत्तिजनक है। उन्होंने इस मामले की शिकायत मुख्यमंत्री को भेजने का निर्णय किया है। उन्होंने थाना क्षेत्र के दरोगा को निलंबित किए जाने की मांग की है।इस मामले को लेकर ग्रामीणों में भारी रोष व्याप्त है।
सं भंडारी
वार्ता
More News
गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

29 Mar 2024 | 6:28 PM

गाजीपुर, 29 मार्च (वार्ता) मऊ सदर विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे माफिया डान मुख्तार अंंसारी का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव यूसूफपुर मोहम्मदाबाद में स्थित पुस्तैनी कब्रस्तान काली बाग में होगा जिसकी तैयारियां मुक्कमल कर ली गयी हैं।

see more..
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
image