Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:51 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फर्रूखाबाद में तीन तस्कर गिरफ्तार,104 किलो गांजा बरामद

फर्रूखाबाद,10 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की फर्रूखाबाद मोहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस ने आज वाहन सवार तीन तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 104 किलो गांजा बरामद किया,जिसकी कीमत लाखों रुपये आंकी गई है।
पुलिस अधीक्षक डॉ0 अनिल कुमार मिश्र ने बताया कि गुरूवार को बताया कि पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी एवं अपराधियों की धर पकड़ के लिये चलाये जा रहा है। इस विशेष अभियान के तहत मोहम्मदाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राकेश सिंह तथा एसओजी प्रभारी निरीक्षक जे पी शर्मा गस्त पर थे। उसी दौरान सूचना मिली कि उड़ीसा से ट्रक सवार तस्कर गांजा लेकर मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के धीरपुर चौराहे से होते हुए गजियाबाद जाने वाले हैं।
उन्होंने बताया कि सूचना पर मोहम्मदाबाद कोतवाली एवं एसओजी टीम ने सुबह करीब नौ बजे धीरपुर चौराहे की नाकेबंदी कर ट्रक को रोककर तलाशी ली और उसमें छुपाकर रखा गया एक कुंटल चार किलो गांजा बरामद किया। मौके पर एजाज उर्फ लल्ला, बबलू तथा अनिल पाल को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि यह गांजा गाजियाबाद में अखण्ड प्रताप सिंह उर्फ लल्ला तथा रिजवान को सौंपना था। पुलिस इनकी तलाश कर रही है।
सं त्यागी
वार्ता
More News
अभी भी शक है कि अखिलेश कन्नौज से चुनाव लड़ेंगे: मौर्य

अभी भी शक है कि अखिलेश कन्नौज से चुनाव लड़ेंगे: मौर्य

25 Apr 2024 | 8:42 PM

कन्नौज 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को कहा कि बार बार प्रत्याशी बदलने की समाजवादी पार्टी (सपा) आदत से शक पैदा होता है कि सपा प्रमुख कन्नौज से चुनाव लड़ेंगे या फिर से प्रत्याशी बदल देंगे।

see more..
विधवाओं के मंगलसूत्र का हिसाब दें सपा: योगी

विधवाओं के मंगलसूत्र का हिसाब दें सपा: योगी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

आगरा, इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को सवाल किया कि अलका राय,पूजा पाल,जया पाल और कारसेवकों की पत्नियों के मंगलसूत्र का हिसाब समाजवादी पार्टी (सपा) कब देगी।

see more..
आपकी बचत पर है कांग्रेस की नजर : मोदी

आपकी बचत पर है कांग्रेस की नजर : मोदी

25 Apr 2024 | 8:30 PM

बरेली, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि तुष्टिकरण की नीति पर चलने वाली कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) की नजर आम आदमी की बचत पर है।

see more..
image