Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:11 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


इटावा में नौकर की हत्या का खुलासा, बैट्री स्टोर का मालिक गिरफ्तार

इटावा,12 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की इटावा जिले के जसवन्तनगर इलाके में नौकर की हत्या के आरोप में पुलिस ने बैट्री स्टोर के मालिक को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया ।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नगला महासुख निवासी अशोक कुमार का पुत्र राजीव कुमार पाठक जसवंतनगर में बैट्री स्टोर जसवंतनगर पर काम करता था। उन्होंने बताया कि 6 /7 अगस्त की रात उसके मालिक विकास पाठक ने हथौडे से कुचलकर राजीव की हत्या कर दी थी।
उन्होंने बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक नगर इटावा एवं क्षेत्राधिकारी जसवंतनगर के नेतृत्व में राजीव की हत्या का खुलासा करते हुए घटना के खुलासे के लिए एसओजी और जसवंतनगर पुलिस की टीमों का गठन किया गया था । उन्होंने बताया कि विभिन्न इलैक्ट्रोनिक एवं अन्य साक्ष्यो को एकत्रित किया जा रहा था । इसी क्रम में पुलिस ने पर्याप्त साक्ष्य एकत्रित कर आरोपी बैट्री स्टोर मालिक विकास पाठक को आज मोर्डन तहसील जसवंतनगर एनएच-दो के पास से गिरफ्तार कर लिया । पूछताछ पर उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया । पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथौडा भी निरीक्षण के दौरान घटनास्थल से बरामद कर लिया गया था ।
श्री तोमर ने बताया कि पुछताछ में हत्यारोपी ने बताया कि राजीव कुमार कई साल से उसकी दुकान एव गोदाम पर काम करता था तथा मकान में बने गोदाम में रात में रहता था । कुछ समय से वह आरोपी की पत्नी को मोबाइल पर मैसेज आदि किया करता था । जिसके संबंध में जानकारी होने के बाद एक माह पूर्व भी चेतावनी देकर दूसरे गोदाम पर काम करने के लिए भेज दिया था । घटना की शाम वह बाहर से घर वापस आया था तो आरोपी की पत्नी को मैसेज किया था। इसी कारण आरोपी ने योजना बनाकर राजीव की हथोड़े से कुचलकर हत्या कर दी गयी । गिरफ्तार हत्यारोपी को जेल भेज दिया गया है ।
सं त्यागी
वार्ता
image