Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:08 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सुलतानपुर में आरक्षियों की तैनाती में व्यापक बदलाव

सुलतानपुर 12 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर जिले की पुलिस में शनिवार को आरक्षियों की तैनाती में व्यापक फेरबदल किया गया है जिसमें 55 आरक्षी पुलिस लाइन से जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में तैनात किए गए हैं।
पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीणा ने 72 आरक्षियों को नागरिक हितों में तत्काल प्रभाव से उनके कार्य क्षेत्रों में फेरबदल किया है। इसमें 55 आरक्षी ऐसे हैं जो अभी तक पुलिस लाइन में तैनात थे। उन्हें जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में तैनात किया गया है। पुलिस अधीक्षक की ओर से यह फेरबदल शुक्रवार को किया गया।
इतने व्यापक पैमाने पर आरक्षियों की पुलिस लाइन से थानों में तैनाती और स्थानांतरण लोगो में चर्चा का विषय बन गया हैं। लोगो मैं इस बात का चर्चा है कि जिलाधिकारी के स्थानांतरण के साथ ही पुलिस विभाग ने कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त बनाने के लिए यह व्यापक फेरबदल किया है ताकि नए जिलाधिकारी के आने के साथ ही जिले की कानून व्यवस्था भी ठीक हो जाए।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

28 Mar 2024 | 10:51 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की सेहत बिगड़ने पर गुरुवार देर शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। अंसारी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

see more..
image