Friday, Mar 29 2024 | Time 17:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


औरैया में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

औरैया, 16 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में औरैया के फफूंद क्षेत्र में एक विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में साड़ी के फंदे के सहारे फांसी लगा आत्महत्या कर ली।
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कन्नौज के गांव नजरापुर निवासी कमल सिंह ने अपनी पुत्री श्वेता देवी (24) की शादी पांच वर्ष पूर्व क्षेत्र के ग्राम पूरनपुर निवासी छिद्दन सिंह के बेटे महेष सिंह के साथ की थी। श्वेता का पति व ससुर अहमदाबाद में रहकर प्राइवेट नौकरी करते है, जबकि वह सास रानीदेवी, देवर विकास व अपने चार वर्षीय पुत्र छोटू के साथ ससुराल में रहती थी। आज शाम सास व देवर जब खेतों पर पशुओ के लिए चारा लेने गये थे, और श्वेता अपने पुत्र के साथ घर में अकेली थी तभी उसने घर के बरामदे की छत के कुण्डे में साड़ी के फंदे सहारे लटककर संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली।
उन्होंने बताया कि पुत्र के चीखने चिल्लाने पर आपपास के ग्रामीण आ गये जिन्होंने घटना की जानकारी मृतका की सास, देवर व पुलिस को दी। इसकी जानकारी अहमदाबाद पति व ससुर को दी।
सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश नारायण पाण्डेय व थानाध्यक्ष राजेश सिंह मौके पर पहुंच गये हैं। मायके पक्ष के लोगों के आने का इंतजार किया जा रहा है। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष राजेश सिह ने बताया कि मृतका के परिजनों को सूचना दे दी गई है, फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है, तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
सं भंडारी
वार्ता
More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:31 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
image