Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:32 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सहारनपुर में कोविड अस्पताल से इनामी बदमाश फरार

सहारनपुर, 17 सितंबर(वार्ता)उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में कोविड अस्पताल में भर्ती एक 15 हजार रूपये का इनामी बदमाश फरार हो गया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डाॅ0 एस चनप्पा गुरूवार को यहां बताया कि सहारनपुर के मिर्जापुर स्थित लोकल कोविड सेंटर में भर्ती अखजाल उर्फ नाती स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को चकमा देकर बुधवार रात फरार हो गया। उन्होंने बताया कि बदमाश के खिलाफ उत्तराखंड, हरियाणा और चिलकाना में 18 मुकदमें दर्ज हैं। चिलकाना पुलिस ने उसे पांच सिंतबर की रात गोवर्धनपुर दुलारी गांव में डकैती की वारदात डालने के लिए जाने के दौरान गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार किए जाने के बाद सहारनपुर जेल में उसका कोविड-19 टेस्ट कराया गया, जहां वह कोरोना पाॅजिटिव निकला। तब उसे उपचार के लिए लोकल कोविड-19 सेंटर में भर्ती करा दिया गया। अस्पताल में उसे लेकर स्वास्थ्य
कर्मियों और पुलिसकर्मियों ने घोर लापरवाही बरती, जिसका फायदा उठाकर अफजाल वहां से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि फरार बदमाश की तलाश की जा रही है। बदमाश अफजाल जिले के बेहट कोतवाली के हुसैन मलकपुर गांव का रहने वाला है। अंतरराज्यीय स्तर का गिरोहबद्ध बदमाश है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
सं भंडारी
वार्ता
image