Tuesday, Oct 27 2020 | Time 03:37 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » उत्तर प्रदेश


कार्यकर्ता मल्हनी चुनाव जीतकर पारसनाथ को दें सच्ची श्रंद्धाजलि : पटेल

जौनपुर 18 सितम्बर(वार्ता) समाजवादी पार्टी(सपा) के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने पार्टी कार्यकर्ता से कहा है कि जौनपुर में मल्हनी सीट पर होने वाले उपचुनाव को जीतकर स्वर्गीय पारसनाथ यादव को सच्ची श्रद्धांजलि दें।
श्री पटेल शुक्रवार को प्रस्तावित मल्हनी उपचुनाव के मद्देनजर विधानसभा कमेटी और सेक्टर व बूथ अध्यक्षो सपा के युवा नेता लकी यादव के जौनपुर स्थित आवास से विडियों कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित कर रहे थ। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में पार्टी कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरें। उन्होंने कहा उपचुनाव जीतकर ही स्वर्गीय पारसनाथ यादव को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।
उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है। देश की अर्थव्यवस्था का खस्ताहाल है , बेरोजगारी की समस्या से नौजवान जुझ रहा है , किसान आत्महत्या को मजबूर है। वही योगी सरकार में कानून व्यवस्था का सबसे बूरा हाल है। आम आदमी का जीना दुभर हो गया है। आये दिन हत्या हो रही है। सरकार में लूट मची है। कोरोना काल में भी भ्रष्टाचार की खबरो ने दुखी किया है ।
श्री पटेल ने कहा कि विपक्ष के कार्यकर्ताओं के उपर फर्जी मुकदमे थोपे जा रहे है जो लोकतंत्र मे अशोभनीय है । उपचुनाव मे पार्टी की पूरी प्रतिष्ठा लगी है।
उन्होंने कहा “ सामाजिक न्याय के अग्रदूत पारसनाथ जी को श्रंद्धाजलि देता हूं , आप सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह है आप सभी मल्हनी उपचुनाव जीतकर दिवंगत पूर्व मंत्री जी को श्रंद्धाजलि दे।”
उन्होंने मल्हनी कमेटी अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और सभी ब्लाक अध्यक्षो एवं मल्हनी के सभी 40 सेक्टर प्रभारियों से बारी बारी बातकर हर बात क्षेत्र की हर समस्या को सुना समझा और सभी से चुनाव जीतने की अपील किया ।
विडियों कान्फ्रेंसिंग के समय जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष राजबहादुर यादव, सपा नेता लकी यादव, महासचिव हिसामुद्दीन, उपाध्यक्ष श्यामबहादुर पाल,रुक्सार अहमद,रामधारी पाल,सोचन विश्वकर्मा राजन यादव, राजनाथ यादव राहुल त्रिपाठी महेंद्र यादव सहित अनेक लोग मौजूद थे।
सं भंडारी
वार्ता
More News
राज्यसभा के लिये भाजपा उम्मीदवारों की सूची जारी

राज्यसभा के लिये भाजपा उम्मीदवारों की सूची जारी

26 Oct 2020 | 11:52 PM

लखनऊ, 26 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में राज्यसभा की दस सीटों के लिये नौ नवम्बर को होने वाले चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को आठ उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी।

see more..
माघ मेला मेें कल्पवासियों को मिले स्वच्छ जल

माघ मेला मेें कल्पवासियों को मिले स्वच्छ जल

26 Oct 2020 | 11:44 PM

लखनऊ 26 अक्टूबर,(वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को अधिकारियों को निर्देश दिये कि प्रयागराज में आयोजित होने वाले माघ मेले के दौरान कल्पवासियों को गंगा का अविरल और निर्मल जल उपलब्ध हो।

see more..
योगी ने दिए पूरी पारदर्शिता के साथ धान खरीद सुनिश्चित करने के निर्देश दिए

योगी ने दिए पूरी पारदर्शिता के साथ धान खरीद सुनिश्चित करने के निर्देश दिए

26 Oct 2020 | 11:21 PM

लखनऊ, 26 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी क्रय केन्द्रों पर पूरी पारदर्शिता के साथ धान खरीद की कार्यवाही सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

see more..
औषधियों की खरीद की निविदा जारी करने के लिए विभाग आपसी सामंजस्य रखें:जय प्रताप

औषधियों की खरीद की निविदा जारी करने के लिए विभाग आपसी सामंजस्य रखें:जय प्रताप

26 Oct 2020 | 11:10 PM

लखनऊ, 26 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार ने औषधियों की खरीद की निविदा जारी करने के लिए विभाग आपसी सामंजस्य रखते हुए कोविड-19 टेस्ट किट खरीद के लिए बजट व्यवस्था रखी जाय।

see more..
image